क्या Kapil Sharma के साथ दुबारा काम करने के लिये तैयार हैं Sunil Grover ?

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर से सवाल पूछा गया जिसमें उन्होंने कहा कि वो मिनिस्ट्री ऑफ लॉफ्टर का अवार्ड कपिल शर्मा को देना चाहेंगे।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टीवी का सबसे पसंदीदा कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी और मशहूर गुलाटी का किरदार निभाकर घर-घर में छाने वाले सुनील ग्रोवर बीते कुछ समय से कॉमेडी शो से दूर हैं। कपिल शर्मा और सुनील की बॉन्डिंग और कॉमिडी को दर्शक खूब पसंद करते थे। लेकिन कुछ साल पहले हुए एक विवाद के बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं जिसके बाद से ही उनके फैंस दोनों को एकसाथ वापस देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-VIDEO : शादी करने कोर्ट पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की के परिजनों ने जमकर पीटा, देखें वीडियो

हालांकि कपिल और सुनील के बीच विवाद का माला ठंडा हो गया है और दोनों ने सारे गिले-शिकवे मिटाकर दोस्ती कर ली है। वहीं अब हाल ही में सुनील ग्रोवर ने जो कहा है, उसे सुनकर फैन्स इस बात का इशारा समझ रहे हैं कि सुनील फिर से कपिल के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान सुनील ग्रोवर ने ऐसी बात कही जिसे सुनकर कयास लगाए जा रहे हैं की वो कपिल के साथ दुबारा काम कर सकते हैं।

क्या Kapil Sharma के साथ दुबारा काम करने के लिये तैयार हैं Sunil Grover ?

हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट में इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि किस एक्टर को लॉफ्टर मिनिस्ट्री देनी चाहिए, जिसपर सुनील ने कपिल शर्मा का नाम लिया। वहीं इस दौरान सुनील से यह भी पूछा गया कि क्या वो दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे ? जिसपर उन्होंने कहा, अगर कोई अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर किया जाता है तो वो कपिल के साथ जरूर काम करेंगे। जिसके बाद से फैंस लगातार ऐसा कयास लगा रहे हैं, कि जल्द दी दोनों को साथ काम करते हुए देखा जा सकता है। सुनील ने ये भी कहा कि शो के दौरान मुझे दर्शकों का काफी प्यार मिला था, और इस शो से कई सारे यादगार पल हैं।

बता दें, हाल ही में हुए एक फैशन अवॉर्ड शो के दौरान सुनील ग्रोवर को वर्सेटाइल परफॉर्मर का अवॉर्ड दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)