Good Luck Jerry में जान्हवी कपूर ने जमाया रंग, आप भी ओटीटी पर देखें ये क्राइम कॉमेडी

'गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) फिल्म में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और कुछ सितारों के साथ मिलकर दर्शकों के लिए कुछ खास करने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं दर्शकों के लिए इस फिल्म को मनोरंजक बनाने की कोशिश की गई है।

Good Luck Jerry

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर दक्षिण भारत की चर्चित फिल्में (Movie) लगातार फ्लॉप हो रही है। ऐसे में फिल्म ‘गुड लक जेरी’ ओटीटी के फैंस के लिए एक खास उम्मीद लेकर आई है। दरअसल, ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) फिल्म में बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और कुछ सितारों के साथ मिलकर दर्शकों के लिए कुछ खास करने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं दर्शकों के लिए इस फिल्म को मनोरंजक बनाने की कोशिश की गई है।

गुड लक जेरी फिल्म तमिल फिल्म ‘कोलामावू कोकिला’ की रीमेक बनाई गई है। अगर ये फिल्म दर्शकों को गुदगुदाती है और कामयाब रहती है तो ये फिल्म काफी सुपरहिट रहेगी। क्योंकि इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। तमिल सिनेमा के जाने माने निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा लिखी हुई इस फिल्म की कहानी को हिंदी और पंजाबी को मिक्स कर के पंकज मट्टा ने अच्छे से अनुवादित कर लिखा गया है। फिल्म गुड लक जेरी को आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

Must Read : सोना चमका, चांदी भड़की, बाजार में बड़ी तेजी

Good Luck Jerry

इस फिल्म को देखने के लिए सबसे खास वजह तो एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और उनकी एक्टिंग ही है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर जया कुमारी यानी जेरी के किरदार में है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर मसाज पार्लर में काम करती है। ऐसे में उसकी मां को ऐसा लगा की कही लड़की के पैर ना भटक जाए ऐसे में उन्होंने उसके हाथ पीले करने की सोची। इस घर में सिर्फ 3 महिलाऐं ही है। इतना ही नहीं उनके घर के पड़ोस वाले अंकल भी इस घर का हिस्सा खुद को मानते हैं।

Good Luck Jerry

इस फिल्म की कहानी बेहद अच्छी है। इसकी कहानी पंजाब की पृष्ठभूमि में है। इस फिल्म को दर्शकों को काफी पसंद आएगा। जान्हवी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री फिल्म धाकड़ से हुई। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद से ही वह हर फिल्म में अपनी बेहतर कोशिश और एक्टिंग करने की कोशिश की। वह लगातार बैक तो बैक प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है।

Good Luck Jerry

अब तक उनकी कई फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं। वह धीरे धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक ज़माने में लगी हुई है। अभी हाल ही में रिलीज हुई गुड लक जेरी फिल्म भी सुपरहिट होने के अनुमान लगाया जा रहा है। इस फिल्म को दर्शक सिर्फ जान्हवी कपूर के लिए देखना पसंद करेंगे। आपको बता दे, फिल्म ‘गुड लक जेरी’ को बिना ब्रेक के देखने में ही असली मजा आएगा। इस फिल्म में कई छोटे बड़े कलाकार ने अच्छी उम्दा एक्टिंग की है। इस फिल्म के आने के बाद कलाकारों की किस्मत चमकने के भी योग है।