Vijay Deverakonda के बोल्ड पोस्टर को देख फिदा हुई जान्हवी कपूर, शायरी लिख सारा अली ने शेयर किया पोस्ट

एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay DDeverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। दरअसल, वह फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।

Vijay Deverakonda

एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay DDeverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। दरअसल, वह फिल्म लाइगर से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। उनके फैंस उनकी आने वाली फील को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है। अभी हाल ही में उनका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में एक्टर बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि एक फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया। एक परफॉर्मेंस, मेंटली, फिजिकली, मेरा सबसे चैलेंजिंग रोल। मैंने तुम्हें सब कुछ दिया। कमिंग सून…लाइगर। उनके इस पोस्टर पर ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड के कई सितारें कमेंट कर चुके हैं। आपको बता दे, इस पोस्टर को देख सारा अली खाने से लेकर जान्हवी कपूर तक की एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात कही है।

Must Read : घर पर आसानी से इन 3 चीजों का इस्तेमाल कर बनाए सब्जी की ग्रेवी को गाढ़ा, प्याज की जरुरत भी नहीं पड़ेगी

जानकारी के मुताबिक, जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक्टर विजय के लिए लिखा है हमें बॉलीवुड में एक स्पेशल डिलीवरी मिली है और ये विजय देवरकंडा जैसा हूबहू लग रहा है। लाइगर जल्द आ रहा है। वहीं एक्ट्रेस सारा अली खाने ने भी एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्टर के लिए एक शायरी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि रोज आर रेड, वॉयलेट्स आर ब्लू।

यहां विजय देवरकोंडा लुकिंग हॉट फॉर यू (और मेरे लिए भी), इतना ही नहीं जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्टर के लिए लिखा है कि जब पूछा जाता है कि कौन आपका इंस्पीरेशन है तो कभी किसी का नाम नहीं चुन पाती थी, लेकिन आज मैं एक नाम लेती हूं और वह है विजय देवरकोंडा। लाइगर आपके साथ हमारा प्यार और सपोर्ट है। दिखा दो देश को…नहीं नहीं दुनिया को कि तुम क्या कर सकते हो। ऑल द बेस्ट।