इतनी खतरनाक थी जान्हवी-सारा की केदारनाथ ट्रिप, कॉफी विद करण 7 में किया खुलासा

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दोनों की दोस्ती भी काफी ज्यादा खास है। यह दोनों आए दिन साथ में नजर आती हैं।

janhvi kapoor- sara ali khan

इन दिनों कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) दर्शकों की पसंद बना हुआ है। इस शो को देखना दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस शो में सेलेब्स अपने जीवन से जुड़े दिलचस्प किस्सों के बारे में बताते हैं जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। अभी हाल ही में इस शो में जान्हवी कपूर और सारा अली खान आए। जिन्होंने अपनी दोस्ती के दिलचस्प किस्सों को यहां बयां किया।

जैसा कि आप सभी जानते हैं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दोनों की दोस्ती भी काफी ज्यादा खास है। यह दोनों आए दिन साथ में नजर आती हैं। अभी हाल ही में यह दोनों कॉफी विद करण 7 में साथ नजर आई। इस दौरान इन दोनों ने अपनी केदारनाथ ट्रिप के बारे में कुछ किस्से बताएं, जो हैरान करने वाले नहीं बल्कि रोंगटे खड़े कर देने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक, जान्हवी कपूर और सारा अली खान ने अपने ट्रक के बारे में बताते हुए कहा कि स्ट्रिप के दौरान हमने मौत का सामना किया। इतना ही नहीं उन्होंने पैसे बचाने के लिए उन्होंने जो किया वह सुनकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे। आपको बता दें सारा अली खान और जान्हवी कपूर जब केदारनाथ ट्रिप पर गई थी तो इसके हर एक किस्सों के बारे में उन्होंने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 7 में बताया कि यह ट्रक हमेशा उन्हें याद रहेगी।

Must Read : हार्ट अटैक का रिस्क बनती है ये 4 वजह, आज ही हो जाए सावधान

क्योंकि इस ट्रिप के दौरान इन दोनों ने मौत का सामना किया था। दरअसल उन्होंने बताया कि केदारनाथ में जब भैरवनाथ जाने के रास्ते पर थे तो उन्होंने नॉर्मल रास्ता छोड़कर चट्टानों की तरफ से जाने का निर्णय लिया। जो उनके लिए काफी मुसीबत भरा रहा। यह दोनों उस रास्ते से करीब 85 फीट ऊपर तक तो चली गई। लेकिन उसके बाद वहां पर यह दोनों फंस गई।

इस दौरान वहां पर इनकी मदद करने के लिए कोई भी नहीं था। ऐसे में जैसे तैसे यह अपनी जान बचाकर वापस आई। उन्होंने बताया कि वह करीब आधे घंटे तक उस जगह पर फंसी हुई रही। इतना ही नहीं जानवी कपूर और सारा अली खान जब केदारनाथ गई तो वहां की ठंड से उनका हाल बेहाल हो गया। क्योंकि केदारनाथ में तब शून्य से 7 डिग्री सेल्सियस कम था।

जिसके चलते उनके होंठ भी मिले पड़ गए थे। ऐसे में सारा अली खान ने पैसे बचाने के लिए नो हिट रूम लेने का आईडिया जानवी को दिया और जानवी ने उनका यह आइडिया मान भी लिया। लेकिन उसके बाद दोनों ही परेशान हो गई। उनके इस किस्से को सुन काफी सेंस हैरान रह गए। वहीं उनके इस किस्से का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।