John Abraham और उनकी पत्नी हुई कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता जॉन इब्राहिम हुए कोरोना संक्रमित। जॉन इब्राहिम की पत्नी भी हुई संक्रमित।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट । कोरोनावायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर सरकारें अलर्ट हैं। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के मामले अभी भी देशभर में सबसे ज्यादा दर्ज हो रहें हैं। कोविड-19 पॉजिटिव होने वाले लोगों में कई सेलिब्रिटी मौजूद है । अब इनमें एक और नया नाम जुड़ गया है, मशहूर अभिनेता John Abraham और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल का।

यह भी देखें- Video : भालू ने किया बाघ का पीछा, रणदीप हुड्डा बोले- ‘सबका बाप होता है’

जॉन ने सोशल मीडिया के जरिए खुद यह बात सांझा की। जॉन इब्राहिम ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया है कि वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

यह भी देखें- Kisan Movement: बड़े आंदोलन की तैयारी में जुटे बागली के किसान, सरकार को दिया अल्टीमेटम

John Abraham और उनकी पत्नी हुई कोरोना संक्रमित

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं 3 दिन पहले एक शख्स के संपर्क में आया था, उस वक्त मुझे नहीं पता था कि वह कोरोना पॉजिटिव है। अब प्रिया और मुझे भी कोरोना हो गया है और हम दोनों घर पर ही क्वारंटीन हैं। जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए अपने फैंस को बताया कि वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हो गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम दोनों ने कोरोना टीकाकरण कराया हुआ है और इस वक्त हमें हलके लक्षण देखने को मिल रहे हैं।

यहां पर देखें- IPS Promotion: मप्र के इन आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन, यहां देखें लिस्ट

जॉन इब्राहिम की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब उनके फैंस की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई है। जॉन इब्राहिम के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। फिलहाल जॉन इब्राहिम और उनकी पत्नी होम क्वॉरेंटाइन के नियमों का पालन कर रहे हैं और उनमें कोरोना के हलके लक्षण देखे गए हैं।