Jubin Nautiyal : जुबिन नौटियाल को पसली और सिर में आई गंभीर चोट, हाथ की कोहनी भी टूटी

Jubin Nautiyal : सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार के दिन अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि गिरने की वजह से जुबिन की कोहनी टूट गई साथ ही सर और पसलियों में भी गंभीर चोट आई है। ऐसे में उन्हें मुंबई में अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टर्स ने उनकी हालत देख हाथ का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहा है। इतना ही नहीं जुबिन के दाएं हाथ की सर्जरी की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, जुबिन नौटियाल का नया गाना तू सामने आए हैं हाल ही में रिलीज किया गया है। ऐसे में गाने की लॉन्चिंग पर जुबिन नौटियाल को देखा गया था। लेकिन बाद में यह खबर आई कि उनकी घर की सीढ़ियों से गिरने की वजह से दाएं हाथ की कोहनी टूट गई, साथ ही गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा चिंतित हो गए हैं। सभी फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने प्रार्थना कर रहे हैं।

आपको बता दें, काफी मेहनत से जुबिन नौटियाल का बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम बना है। उन्होंने अब तक कई हिट सांग्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिए हैं। जिसमें रातां लंबिया, लुट गए, हमनवा मेरे के साथ कई सारे सॉन्ग्स शामिल है, जो लोगों को बेहद पसंद आते हैं। दरअसल जुबिन नौटियाल की आवाज लाखों दिलों पर राज करती है। इतना ही नहीं जुबिन नौटियाल की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। जितना उन्हें उनके गानों से प्रसिद्धि मिली है उतनी ही उनकी पर्सनालिटी से भी लोग काफी प्रभावित है।