Jug Jugg Jiyo : नीतू सिंह और कियारा आडवाणी ने छुए अनिल कपूर के पैर, देखिए तस्वीरें

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। अनिल कपूर (Anil kapoor), नीतू सिंह (Neetu Singh), वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) स्टारर जुग जुग जियो (Jug Jugg Jiyo) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में बिजी है और इस दौरान उनकी कई दिलचस्प तस्वीरें सामने आ रही हैं।

हाल ही में अनिल कपूर, नीतू सिंह और कियारा आडवाणी जुग जुग जियो के प्रमोशन के सिलसिले में मिले तो उन्होने खूब धमाल भी किया। उनकी ऐसी ही कुछ मजेदार फोटो सामने आई हैं जिसमें नीतू सिंह और कियारा आडवाणी अनिल कपूर के पैर छूती नजर आ रही हैं। एक फोटो में अनिल कपूर उन्हें आशीर्वाद देने की मुद्रा में है तो दूसरी में वो खुद भी नीचे झुके दिख रहे हैं। इस फोटोग्राफ्स में उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है।

बता दें कि राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म जुग जुग जियो की कहानी पंजाबी बैकग्राउंड पर आधारित है। इसमें दो कपल के बीच की तीखी नोकझोंक और ड्रामा है। ये एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं और इसी को लेकर कहानी बुनी गई है। फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में पहली बार नीतू सिंह अनिल कपूर की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। फिल्म के गाने रिलीज किए जा चुके हैं और अब दर्शकों को फिल्म के थियेटर में आने का इंतज़ार है।