K3G Viral Scene: 22 साल बाद वायरल हुआ ब्लॉकबस्टर फिल्म का डिलीट सीन, काजोल की अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

K3G Viral Scene

K3G Viral Scene Video: करण जौहर के निर्देशन में बनाई गई साल 2001 की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन जैसे बड़े और बेहतरीन सितारों को देखा गया था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और आज भी अगर टेलीविजन पर आती है तो लोग इसे देखना एंजॉय करते हैं।

लोगों को पसंद आने वाली इस फिल्म का अपनी रिलीज से 22 साल बाद एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे फिल्म में नहीं दिखाया गया है। रिलीज से पहले k3g से इस सीन को हटा दिया गया था लेकिन अब जब यह वायरल हुआ है तो शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री के साथ एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक की लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।