Kabhi Eid Kabhi Diwali : 25 साल छोटी एक्ट्रेस संग सलमान खान की बनेगी जोड़ी, आज से शुरू होगी शूटिंग

सलमान खान की नई मूवी का उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। सलमान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अगली फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali की शूटिंग आ से शुरू होने जा रही है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बाॅलीवुड स्टार सलमान खान के फैंस के लिए बड़ी खबर, दरअसल सलमाल खान अपने फैंस के लिए नई मूवी की पेशकश करने जा रहे हैं। जी हाँ सल्लू भाई की अगली फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali की शूटिंग आज से शुरू होने जा रही है। सुपर स्टार सलमान खान की फैंस फाॅलोइंग इतनी ज्यादा है कि इनके नाम से ही फिल्म हिट हो जाती है और पहले दिन का ही रिकाॅर्ड तोड़ कलेक्शन होता है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 13 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

रिपोर्ट के अनुसार उनकी टीम विल पार्ले स्थित गोल्डन तंबाकू फैक्ट्री में इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू करेगी। इसके लिए दो बड़े सेट तैयार किए गए हैं। जिसमें एक सेट मेट्रो स्टेशन का है जिसमें फिल्म का सीन सबसे पहले फिल्माया जाएगा। दरअसल असली मेट्रो स्टेशन पर सलमान के नाम से अच्छी खासी भीड़ हो जाती है जिसके बाद शूटिंग करना संभव नहीं हो पाता इसलिए निर्माताओं ने एक बड़ा सेट तैयार किया है। जहां पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी यह शूटिंग 10 दिनों तक चलेगी। जिसके बाद टीम बांद्रा के महबूब स्टूडियो के लिए रवाना हो जाएगी।

यह भी पढ़ें – Sonakshi Sinha ने कर ली है चोरी चुपके सगाई? जाने इंगेजमेंट रिंग का राज

रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की पसंदीदा लोकेशन बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो से मूवी की फिल्म की शुरुआत होने वाली थी, लेकिन क्रू मेंबर ने इसके लिए दूसरी ही जगह चुनी है। इसके बाद ही वह बांद्रा में शूटिंग करेंगे और उसके आगे के हिस्से शूटिंग करने के लिए हैदराबाद जाएंगे। इस मूवी में पहली बार सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें – कार खरीदने का बना रहे मन, तो यह गाड़ियां हुई हजारों रुपए सस्ती, फिर ना मिलेगा दोबारा ऐसा मौका

गौरतलब है कि पूजा की उम्र सलमान खान से 25 साल कम है वर्तमान समय में पूजा हेगड़े की उम्र 31 साल है जबकि सलमान की उम्र 56 वर्ष। इसके पहले भी सलमान अपने से आधी उम्र की एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं। सलमान खान की दो बड़ी फिल्में ऑन प्रोसेस है, जिसमें कभी ईद कभी दिवाली के साथ फिल्म टाइगर-3 है। इस मूवी में उनके साथ कैटरीना नजर आएंगे उसके बाद वह किक फिल्म की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे। इसके अलावा खबर है कि वह दबंग 4 और बजरंगी भाईजान के सीक्वल में भी शुरू करने की तैयारी में है।