आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे Hritik Roshan की Kangana ने लगाई क्लास, लिखा ऐसा पोस्ट

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स के मामले में एनसीबी की हिरासत में हैं। शाहरुख खान और उनके परिवार के लिये इस समय मुश्किल की घड़ी चल रही है जिसे देखकर उनके फैंस से काफी सपोर्ट मिल रहा है। तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी आर्यन खान के सपोर्ट में उतरें हैं। बीते दिनों सलमान खान, सिंगर मीका सिंह, पूजा बेदी समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने आर्यन के लिये अपनी सांत्वना जताई और उनके पक्ष में सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं वहीं इसी बीच बॉलिवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी आर्यन के लिये अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा जिसपर अब कंगना रनावत का भी रिएक्शन सामने आया है।

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, ऐसे मिलेगा लाभ

दरअसल आर्यन के सपोर्ट में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल लेटर लिखा है जो सुर्खियों में है। लेकिन अब ऋतिक के लेटर के ठीक बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर्यन ड्रग केस से जुड़ा एक पोस्ट साझा किया है जिसमें वो ऋतिक की क्लास लगाती दिख रही हैं। दरअसल ऋतिक ने आर्यन के पक्ष में एक मोटिवेशनल पोस्ट लिखा था जिसके बाद कंगना ने इंस्टा पर लिखा कि- “अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के सपोर्ट में उतर रहे हैं। हम गलतियां करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि हम उसे शान से बताएं। मुझे उम्मीद है कि इस वाक्य से आर्यन को एक दिशा मिलेगी। साथ ही उन्हें अपनी करनी का भी अहसास होगा। जो एक्शन्स उनके खिलाफ लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे। उम्मीद करती हूं कि वह इससे जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर इंसान बनकर निकलें। अच्छी बात तब होती है, जब आप उस व्यक्ति के बारे में कोई गॉसिप नहीं करते हैं, क्योंकि वह पहले से ही खराब महसूस कर रहे होते हैं। इससे भी बुरी स्थिति तब पैदा होती है, जब आप किसी को गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका अभी साबित नहीं हुआ है।

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरे Hritik Roshan की Kangana ने लगाई क्लास, लिखा ऐसा पोस्ट

वहीं, ऋतिक ने मोटिवेशनल पोस्ट शेयर करते हुए आर्यन को जिंदगी के उतार-चढ़ावों से सीखने की सलाह दी। एक्टर ने कहा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें।