नॉमिनेशन के बावजूद फिल्मफेयर पर केस करेंगी कंगना रनौत, जाने कारण

67वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2022 की नामांकन सूची में कंगना को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस फीमेल कैटेगरी में फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लिए जगह दी गई है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियां बटोरी है। चाहे कोई भी मुद्दा हो वह अपनी बात बड़ी ही बेबाकी के साथ रखती है। लेकिन इस बार कंगना उस चीज की खिलाफत में है, जिससे अभिनेता या अभिनेत्री खुश हो जाते है। लेकिन कंगना तो लीग से हटकर ही चलना पसंद करती है, यहीं कारण है, उन्हें जब फिल्मफेयर ने ‘थलाइवी’ के लिए नॉमिनेट किया तो उन्होंने खुश होने के बजाय उस पर केस करने का फैसला किया।

बता दें, 67वें फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2022 की नामांकन सूची सामने आ गई है, जिसमें बेस्‍ट एक्‍टर मेल कैटेगरी में रणवीर सिंह को फिल्‍म ‘83’ के लिए नॉमिनेट किया गया है, वहीं कंगना को बेस्‍ट एक्‍ट्रेस फीमेल कैटेगरी में फिल्‍म ‘थलाइवी’ के लिए जगह दी गई है।

हालांकि, कंगना ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

ये भी पढ़े … नोएडा में गार्ड के साथ महिला ने की गाली-गलौच और मारपीट, वायरल हुआ वीडियो

ये है कारण

अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “मैंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है। यह अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित है और वो इसका हिस्सा नहीं बनेंगी। मुझे इस साल फिल्‍मफेयर पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए कई फोन आ रहे हैं, क्योंकि वे उन्‍हें ‘थलाइवी’ के लिए अवॉर्ड देना चाहते हैं। मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अब भी मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं। किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता और मूल्य प्रणाली के खिलाफ है। इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है … धन्यवाद।”

नॉमिनेशन के बावजूद फिल्मफेयर पर केस करेंगी कंगना रनौत, जाने कारण

आपको बता दें, कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हें। यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच लगी ‘इमरजेंसी’ पर आधारित है। कंगना के अलावा फिल्म में श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी वहीं अनुपम खेर क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण का किरदार निभा रहें हैं।