अभिनेत्री के बाद बिजनेस वूमेन बनने की तैयारी में कंगना, मनाली में खोल रही कैफे

मुंबई ,डेस्क रिपोर्ट। फिल्मी जगत में अपना एक अलग नाम रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut)अपने होमटाउन मनाली(Manali) में कैफे खोल कर बिजनेस की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। मंगलवार को कंगना ने अपने ट्वीटर(tweeter) पर उस जगह की फोटो शेयर की जहां वो अपने कैफे को शुरू करने जा रही है।

आपको बता दें कि, एक्टिंग के अलावा कंगना को खाने का भी बहुत शौक है। कंगना ने अपने ट्वीटर पर लिखा की “मेरे नए ड्रीम वेंचर को आपके साथ शेयर कर रही हूं, जो हमें और करीब लाएगा। फिल्मों के अलावा मेरा दूसरा पैशन फूड है। फूड एंड बेवरेज (Food and Beverage)इंडस्ट्री में छोटी सी शुरुआत करते हुए मनाली में मेरा पहला कैफे और रेस्तरां बना रही हूं। इतना शानदार काम करने के लिए मेरी टीम को धन्यवाद”

अभिनेत्री के बाद बिजनेस वूमेन बनने की तैयारी में कंगना, मनाली में खोल रही कैफेअभिनेत्री के बाद बिजनेस वूमेन बनने की तैयारी में कंगना, मनाली में खोल रही कैफे

कुछ दिन पहले ही कंगना ने सोशल मीडिया (social media) से नए वेंचर की तरफ इशारा किया था। लेकिन ज्यादा जानकारी नहीं दी थी। कंगना ने अपनी अपकमिंग मूवी स्पाई थ्रिलर फिल्म धाकड़ की भोपाल (bhopal)शूटिंग खत्म कर रविवार को इसकी जानकारी दी थी।

उन्होंने लिखा था, शेड्यूल पूरा हुआ.. सबसे शानदार लोग, चीफ रजी और मेरे प्यारे दोस्त सोहेल का धन्यवाद, पूरी टीम को धन्यवाद, जिसके साथ मैंने जिंदगी का बेहतरीन समय बिताया। धाकड़ बहुत ही शानदार होने जा रही है। अब दूसरे मिशन पर जा रही हूं। जल्द ही नया वेंचर आ रहा है।