Zwigato Trailer Release: रिलीज हुआ Kapil Sharma की फिल्म ज्विगाटो का ट्रेलर, दमदार एक्टिंग और डायलॉग्स ने जीता फैंस का दिल

Zwigato

Zwigato Trailer Release Video: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा को इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट में काम करते हुए देखा जा रहा है। उनकी फिल्म ज्विगाटो को लेकर काफी समय से चर्चा की जा रही है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी दी थी। इसके बाद से दर्शकों को बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार था जो अब खत्म हो चुका है।

यहां देखें Zwigato Trailer Release

आज कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो का ट्रेलर दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और हर जगह इसी बारे में चर्चा की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।