Kapil Sharma की Mega Blockbuster ने फैंस को दिया शॉकिंग सरप्राइज, रिलीज हुआ ट्रेलर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के प्रोजेक्ट मेगा ब्लॉकबस्टर (Mega Blockbuster) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा सहित कई सारे स्टार्स ने इस प्रोजेक्ट का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पोस्टर सामने आने के बाद हर जगह यह सवाल किया जा रहा था कि आखिरकार यह सभी लोग मिलकर क्या कर रहे हैं। इस सवाल का जवाब सामने आ गया है और मेगा ब्लॉकबस्टर का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अब जिस बात का कन्फ्यूजन हो रहा था कि आखिर यह मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट क्या और कैसा है? उसका जवाब यह है कि मेगा ब्लॉकबस्टर कोई फिल्म या फिर सीरीज नहीं है, बल्कि यह एक ऑनलाइन शॉपिंग ऐप का विज्ञापन है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।