कनाडा टूर पर गए कपिल शर्मा फंसे कानूनी पचड़े में, शो न करने का लगा आरोप

साल 2015 में कपिल ने उत्तरी अमेरिका में कुछ शोज करने का एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। जिसे उनके द्वारा कंप्लीट नहीं किया गया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा के टूर पर हैं। वह यहां अपने शो की पूरी टीम के साथ आये हैं। कपिल अपने टूर की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस बीच कपिल एक मुसीबत से घिर गए हैं। दरअसल, उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत में कपिल पर कॉनट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े … मिताली राज को प्रधानमंत्री ने लिखी स्पेशल चिट्ठी, क्रिकेटर ने दिया दिल को छू जाने वाला रिप्लाई

क्या है मामला?

कपिल के खिलाफ यह शिकायत साई यूएसए आईएनसी ने की है। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, साल 2015 में कपिल ने उत्तरी अमेरिका में कुछ शोज करने का एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। जिसे उनके द्वारा कंप्लीट नहीं किया गया। अमेरिका के जाने माने शो प्रमोटर अमित जेटली के मुताबिक, कपिल न जो कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था वह 6 शो का था जो अलग-अलग 6 शहरों में आयोजित होने वाले थे। पर उन्होंने उनमें से एक शो को नहीं किया। जिसके बदले में कॉमेडियन ने वादा किया था कि वह इसका भुगतान कर देंगे, लेकिन बाद में वह अपने वादे से मुकर गए। हमने कई बार उनसे बात करने की कोशिश की पर उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। तब हमने उनके खिलाफ कोर्ट जाने का फैसला किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

जेटली ने आगे कहा कि, ये केस अभी न्यूयार्क कोर्ट चल रहा है। हम निश्चित रुप से कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। इस मामले पर फिलहाल कपिल की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आ पाई है।

गौरतलब है कि कपिल अपने शो के कलाकार कृष्णा, कीकू शारदा, सुमोना, चंदन और राजीव ठाकुर के साथ कनाडा के टोरंटो में हैं। हाल ही में उनका लाइव शो वैकुंवर में आयोजित हुआ था।