कॉफी विद करण सीजन 7 : एक एपिसोड के लिए करण जौहर वसूल रहे है अच्छी खासी रकम

करण जौहर आगामी सीजन के एक एपिसोड के लिए 1-2 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। अभी तक हर सीजन में औसतन 20 एपिसोड रहे है। अगर इस बार भी कॉफी विद करण में 20-22 एपिसोड होते हैं तो ये साफ है कि करण जौहर इस सीजन से कम से कम 40 करोड़ रूपये कमाएंगे।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टेलीविजन का फेमस सेलेब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन 7 जुलाई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रहा है। अभी तक टॉक शॉ की खास बात ये रही है कि जब भी प्रसारित होता है, कुछ न कुछ स्टेटमेंट इस शो से सुर्खियां बटोरता है। शुरुआती 6 सीजन सुपरहिट होने के बाद करण जौहर एक बार फिर से खलबली मचाने के लिए तैयार है।

लेकिन इस बीच करण जौहर की फीस सबसे बड़ा विषय बना हुआ है। लोग कयास लगा रहे है कि आखिर शो की सफलता में चार चांद लगाने वाले करण इस सीजन के लिए प्रोड्यूसर्स की कितनी जेब ढीली करा रहे है।

इतनी फीस ले रहे है करण

जानकारी के मुताबिक, करण जौहर आगामी सीजन के एक एपिसोड के लिए 1-2 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। अभी तक हर सीजन में औसतन 20 एपिसोड रहे है। अगर इस बार भी कॉफी विद करण में 20-22 एपिसोड होते हैं तो ये साफ है कि करण जौहर इस सीजन से कम से कम 40 करोड़ रूपये कमाएंगे।

ये भी पढ़े … चहल की पत्नी ने आयरलैंड की गलियों में लगाई आग, देखे वीडियो

आगामी सीजन के लिए फैंस एक्साइटेड

पिछले कई सालों से करण जौहर के शो ने सफलता के नए आयामों को छुआ है। यही वजह है जो यह शो अभी स्ट्रीम भी नहीं हुआ है और सोशल मीडिया पर इसने ट्रेंड करना शुरू भी कर दिया है। पहले शो टेलीविजन पर प्रसारित होता था लेकिन पहली बार इसे ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि, शो के गेस्ट को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है। लेकिन खबरों की माने तो इस बार साउथ के एक्टर्स भी शो की गरिमा बढ़ा सकते है।

आपको बता दे, करण जौहर के कॉफी विद करण की शुरुआत साल 2004 में हुई थी और इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था।