Karan Johar Movies: आने वाले 12 महीने में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे करण जौहर, रिलीज होगी 7 फिल्में

Karan Johar Movies

Karan Johar Movies This Year: 2023 में बॉलीवुड की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। पठान ने एक के बाद एक कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं और इसके बाद कम बजट में बनी अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इसके बाद अब करण जौहर अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं और इस बार एक या दो नहीं बल्कि एक के बाद एक सात फिल्में इस साल बॉक्स ऑफिस पर लेकर आने वाले हैं।

Karan Johar Movies की लिस्ट

करण जौहर बॉलीवुड के चर्चित फिल्म मेकर है और हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। कभी वह अपने किसी बयान के चलते सुर्खियों में आते हैं, तो कभी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है। इस समय वह अपनी आने वाली फिल्मों के चलते चर्चा में हैं, मीडिया रिपोर्ट्स में एक के बाद एक उनकी सात फिल्में आने का दावा किया जा रहा है। आने वाले 12 महीने में वह एक से बढ़कर एक कलाकारों के साथ दर्शकों के सामने नई-नई कहानी पेश करने वाले हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।