‘Singham 3’ में करीना कपूर की एंट्री कंफर्म, शेयर की जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की तस्वीर

Singham 3

Singham 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हाल ही में फिल्म जाने-जान में देखा गया जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। पिछले कुछ समय से उनका नाम रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम 3’ से भी जुड़ रहा है और अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी पुष्टि कर दी है। फिलहाल वह शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं और उन्होंने सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म का हिस्सा बनने की बात कही है।

करीना कपूर ने शेयर की तस्वीर

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम से फिल्म के शूटिंग सीन की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस को सड़क के बीचो-बीच खड़ा देखा जा रहा है और एक कार पलटती हुई उनकी तरफ आती दिखाई दे रही है। इस सीन को देखकर साफ तौर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोहित शेट्टी की फिल्म है क्योंकि अधिकतर कार वाले एक्शन सीन उन्हीं की फिल्मों में नजर आते हैं।

कैप्शन से दी जानकारी

तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “मुझे यह कहने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है कि मैं किसके लिए शूटिंग कर रही हूं। सबसे पसंदीदा डायरेक्टर में से एक है और यह मेरी उनके साथ चौथी फिल्म है और बिल्कुल भी आखिरी नहीं है।” इसके साथ एक्ट्रेस में रेडी स्टेडी गो लिखते हुए रोहित शेट्टी को टैग भी किया है।

 

करीना कपूर और रोहित शेट्टी को एक साथ ‘सिंघम रिटर्न’ और ‘गोलमाल 3’ में काम करते हुए देखा जा चुका है। बताया तो यह भी जाता है कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख खान के साथ करीना कपूर नजर आने वाली थी। लेकिन डेट्स का क्लैश होने की वजह से वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई और उनकी जगह दीपिका पादुकोण को लिया गया। करीना कपूर की पोस्ट से उनके ‘सिंघम 3’ का हिस्सा होने की बात तो कंफर्म हो गई है, लेकिन वह किस किरदार को निभाएंगी और फिल्म में उनकी भूमिका कितनी महत्वपूर्ण होगी यह बता पाना मुश्किल है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News