-Kareena-kapoor-khan's-reply-on-the-news-of-contesting-the-Lok-Sabha-election-from-bhopal

डेस्क रिपोर्ट,भोपाल। बॉलीवुड(Bollywood) बेबो ने 7 दिन पहले अपने दूसरे बेबी बॉय का जन्म दिया था, जिसके बाद आज उन्होंने अपनी पहली फोटो सोशल मीडिया (Instagram) पर शेयर की। फोटो में बेबो स्काई ब्लू कलर टॉप पहने और हैट और गॉगल लगाए नजर आ रही हैं। फोटो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा कि ओह हैलो…वहां…आप सबकी बहुत याद आ रही है।
बता दें कि करीना ने 21 फरवरी को ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था और 23 जनवरी को उन्हें डिस्चार्ज मिला था।

https://www.instagram.com/p/CL3VjqpJB8z/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

ऑथर बनने जा रही करीना
इतना ही नहीं बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर अब ऑथर बनने जा रही हैं। उनकी पहली किताब प्रेग्नेंसी पर बेस्ड होगी, जिसका नाम उन्होंने ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल’ दिया है। किताब इसी साल मार्केट में लॉन्च की जाएगी । करीना ने 20 दिसंबर 2020 को तैमूर के चौथे जन्मदिन पर करीना ने बुक का कवर शेयर करते हुए इस बात का अनाउंसमेंट किया था।

प्रेग्नेंसी में शूट की लाल सिंह चड्ढा 

अगर बात करे करीना के बॉलीवुड करियर की तो आखिरी बार इरफान खान और राधिका मदन स्टारर ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आईं करीना अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी । खास बात यह है कि दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म का कुछ हिस्सा करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किया था। यह फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।