कैटरीना कैफ को घर का खाना है बेहद पसंद, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फेवरेट डिश

Katrina Kaif : घर का खाना अक्सर हमारी जिंदगी में एक खास जगह रखता है। यह न केवल हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है, बल्कि इसमें घर की यादें, लोगों का प्यार और मेहनत का स्वाद भी होता है। घर का खाना हमारे दिल को छू जाता है। उसमें एक अलग मिठास होती है जो किसी और चीज़ में नहीं मिलती। घर की साधारण सी दाल-भात में वह अलग मिठास होती है जो किसी शानदार रेस्टोरेंट में नहीं मिलती। यह सादी सी डिश हमें वो आराम और संतुष्टि देती है जो बाहर में कुछ भी खा लेने से नहीं मिलती। इसमें मां के प्यार और मेहनत की खुशबू होती है, जो अन्य खाने में नहीं होती। केवल हम ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस भी कई बार बाहर के खानों की बजाय घर के खाने का आनंद उठाते हैं।

कैटरीना कैफ को घर का खाना है बेहद पसंद, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फेवरेट डिश

इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फेवरेट डिश

जिसका एक ताजा उदाहरण कैटरीना कैफ ने पेश किया है। दरअसल, हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर Ask Me a Question पोस्ट किया था। इस दौरान फैंस तरह-तरह के सवाल पूछ रहे थे, उन्हें में से एक फैन ने उनसे उनके फेवरेट फूड के बारे में पूछा। इसके जवाब में कटरीना ने अपनी फेवरेट डिश की फोटो शेयर की। जिसमें कैटरीना ने बताया कि उनका फेवरेट फूड तोरई की सब्जी, गोभी की सब्जी और ब्रॉकली सूप है। जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं जब उन्होंने अपनी फेवरेट डिश शेयर की है।

कैटरीना कैफ को घर का खाना है बेहद पसंद, इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फेवरेट डिश

कैटरीना कैफ का करियर

कैटरीना कैफ एक बहुत ही प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। उनकी स्टाइल और प्रेरणादायक कहानी में भी लोगों का दिल जीता है। उन्होंने कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया है और उनकी अदाकारी को लोगों ने बहुत पसंद किया है। कैटरीना सबसे अधिक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। अभिनेत्री ने करियर की शुरुआत साल 2003 में फ़िल्म “बूम” से की थी, लेकिन उन्हें पहचान साल 2005 में आई फ़िल्म “मैंने प्यार क्यों किया” में सलमान ख़ान के साथ करने के बाद मिली। उनका अभिनय और खूबसूरती ने उन्हें जल्दी ही फ़िल्म इंडस्ट्री के मुख्य स्टार्डम में पहुँचाया।

कैटरीना कैफ ने कई हिट फ़िल्मों में अभिनय किया है, जैसे कि “सिंघ इस किंग,” “जब तक है जान,” “धूम 3,” “जब हैरी मेट सेजल”, “राजनीति”, “अजब प्रेम की गजब कहानी” और “जागा जासूस,” आदि। इसके अलावा, कैटरीना कैफ को उनके फ़िल्म कैरियर, फ़ैशन स्टाइल और ग्लैमरस प्रेसेंस के लिए भी जाना जाता है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News