ट्रोल हो रहा ‘ब्रह्मास्त्र’ का केसरिया सॉन्ग, सामने आया रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी का रिएक्शन

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

brahmastra, kesariya

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के गाने (Kesariya Song) के रिलीज होने के बाद से ही लगातार उन पर प्रतिक्रिया मिल रही है।

वहीं इस फिल्म के गाने को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही मेकर्स को भी लोगों ने निशाने पर ले लिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म के गानों को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार मीम्स वायरल हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र’ का ‘केसरिया’ सॉन्ग रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है।

Must Read : अचानक पलटी फेमस लिरिसिस्ट Jaani की तेज रफ्तार में जा रही कार, अस्पताल में भर्ती

अभी कुछ दिनों से इस सॉन्ग के लिए नेटिज़ेंस ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स को भी जमकर ट्रोल किया है। हालांकि लोगों को इस सॉन्ग ककी लव स्टोरी बेहद पसंद आई लेकिन गाने को कॉपी किए जाने की बात लोगों द्वारा लगातार कही जा रही है। इन सबके बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने ट्रोलर्स की प्रतिक्रिया पर जवाब दिया है।

अयान मुखर्जी का वीडियो – 

अयान मुखर्जी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह इस फिल्म के सॉन्ग के बारे में बता रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते है जब अयान मुखर्जी से पूछा जाता है कि केसरिया में लव स्टोरिया बिरयानी में इलायची की तरह है? तो इसके जवाब में वो कहते हुए नजर आ रहे है कि सच कहूं तो हमने गाने में उस बीट तो बहुत ही प्यार से जोड़ा है। क्योंकि ये हमारी टीम को बहुत अच्छा और इंटरेस्टिंग का ट्विस्ट लगा। इसलिए हम इसको इलायची की तरह नहीं देखते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हमें इसे एक ट्वीट के रूप में सोचा है। वो भी इस तरह जैसे चीनी में थोड़ा नमक जब आता है ना तो उसका मजा ही अलग हो जाता है। वैसे ही इस गाने के लिरिक्स इतने सरल और मजेदार है जो इसको और अच्छा बनाते है। आगे उन्होंने कहा कि इसलिए लोग इस गाने को और एन्जॉय कर सकते हैं।

रणबीर कपूर ने दी प्रतिक्रिया – 

आपको बता दे, इस गाने को लेकर एक्टर रणबीर कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह गाना बहुत अच्छा है। हम गीत को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम अक्सर फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के रूप में, कुछ बनाते हैं और लेकिन यह दर्शकों के लिए है।

हम जानते है सॉन्ग को बहुत प्यार मिल रहा है। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि ये ट्रोलिंग और मीम्स सब जीवन का एक हिस्सा है और ये ठीक है। उसके बाद भी लोग इस सांग को एन्जॉय कर रहे हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। इसमें सबसे ज्यादा आलिया और मेरी केमिस्ट्री सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।