Entertainment: KGF chapter 2 ने 7 दिन में तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड

आज गुरुवार दोपहर को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट विजयबालन ने बताया कि केजीएफ चैप्टर 2 ने 700 करोड रुपए से अधिक कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है जो कि बाहुबली द कंक्लूजन के बाद एक हफ्ते में किसी भारतीय फिल्म का दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। जितना इंतजार बाहुबली 2 मूवी का था यह जानने के लिए कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। शायद उससे भी अधिक इंतजार केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर था लोगों के बीच में। केजीएफ चैप्टर 2 कन्नड़ फिल्म के बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन देखकर तो यही कहा जा सकता है। चाहे बात ओपनिंग डे की हो या फिर आज उसके 1 हफ्ते कंप्लीट होने की फिल्म ने अभी तक 700 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है दुनिया भर में। किसी भी भारतीय फिल्म के द्वारा एक हफ्ते में करवाई गई सबसे दूसरी बड़ी राशि है।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों गर्मियों में जलन करते हैं पैर, जानते हैं इसका कारण और बचाव

फिलहाल मूवी जिस हिसाब से कम आ रही है अगर यही गति आगे भी जारी रही तो मूवी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी और यह इस प्रकार से चौथी मूवी हो जाएगी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली मूवी के तौर पर। हालांकि कल तमिल फिल्म की रीमेक जर्सी शाहिद कपूर की रिलीज हो रही है। तो क्या शाहिद की मूवी केजीएफ के तिलिस्म को तोड़ पाएगी? इसका पता तो कल ही चलेगा।

यह भी पढ़ें- पिछले सीजन की अपेक्षा कैसा रहा IPL 2022 के पहले 7 मैचों में कोहली का प्रदर्शन?

आज गुरुवार दोपहर को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट विजयबालन ने बताया कि केजीएफ चैप्टर 2 ने 700 करोड रुपए से अधिक कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है जो कि बाहुबली द कंक्लूजन के बाद एक हफ्ते में किसी भारतीय फिल्म का दूसरा सबसे बड़ा कलेक्शन है। बाहुबली द कंक्लूजन ने पहले 7 दिनों में 800 करोड रुपए से अधिक की कमाई की थी। और अभी दोपहर तक kgf ने 719 करोड़ कमाए हैं।

यह भी पढ़ें- Morena News: शादी की खुशिया बदली मातम में दुल्हन के चाचा को लगी गोली

हिंदी डब संस्करण के मामले में यह फिल्म सबसे सफल हिंदी फिल्म बनकर उभरी है हिंदी संस्करण में महज एक हफ्ते में ही इसने ढाई सौ करोड रुपए का कारोबार कर लिया है। इसी के साथ इसने बाहुबली द कंक्लूजन सुल्तान टाइगर जिंदा है और दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।