Khatron Ke Khiladi 13: शूटिंग के बीच कंटेस्टेंट्स ने जमकर की मौज मस्ती, विदेशी लड़की पर आया शिव ठाकरे का दिल

Khatron Ke Khiladi 13

Khatron Ke Khiladi 13 Shooting: टेलीविजन के फेमस स्टंट बेस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 13 की शूटिंग इस समय केपटाउन में चल रही है। यहां पर कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी का टॉर्चर झेलने के साथ ही मौज मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। सारे खिलाड़ियों की मस्ती के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi 13 के खिलाड़ियों की मस्ती

शो के सारे खिलाड़ी इस समय केपटाउन में खतरों का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन्हें हर दिन रोहित शेट्टी का टॉर्चर झेलना पड़ रहा है, लेकिन शूटिंग के बीच ये मस्ती मजाक का टाइम भी निकाल रहे हैं। सभी सेलेब्स अपने इंस्टाग्राम पर फनी मोमेंट शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।