आलीशान घर और लैविश गाड़ियों की मालकिन हैं कियारा आडवाणी, लग्जरी है लाइफस्टाइल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Kiara Advani lifestyle

Kiara Advani lifestyle: कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस में से एक है और बहुत ही कम समय में उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया हैं। उनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी और ऐसा लगा था कि उनके करियर को गति नहीं मिल पाएगी। लेकिन इसके बाद आई फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ ने उनके करियर को अलग ही दिशा दे दी। सुशांत सिंह राजपूत कि इस फिल्म में एक्ट्रेस ने साक्षी का किरदार निभाया था और इसके बाद उन्होंने कभी भी अपने कदम नहीं रोके।

इसके बाद फिल्म ‘कबीर सिंह’ में काम करना हो या फिर सिद्धार्थ के साथ ‘शेरशाह’ का हिस्सा बनना, कियारा ने हर कदम पर अपनी काबिलियत को साबित किया। प्रोफेशनल फ्रंट के साथ वह हमेशा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी शादी की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी थी। ये खूबसूरत अदाकारा आज अपना अपना जन्मदिन मना रही है। आज हम आपको उनकी लग्जरी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

सलमान की सलाह पर बदला नाम

कियारा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सफर साल 2014 से शुरू हुआ था। वह एक जाने पहचाने बिजनेसमैन जगदीप आडवाणी की बेटी हैं और उनका असली नाम आलिया आडवाणी है। डेब्यू से पहले उन्होंने सलमान खान की सलाह पर अपना नाम कियारा रख लिया था। एक्ट्रेस ने अपने लिए इस नाम का चुनाव इसलिए किया क्योंकि वह फिल्म ‘अंजाना-अंजानी’ में प्रियंका चोपड़ा के निभाए गए किरदार से बहुत प्रभावित हुई थी।

इन फिल्मों में किया काम

अपने बॉलीवुड करियर में कियारा ने शेरशाह, कबीर सिंह, कलंक, लस्ट स्टोरीज, गुड न्यूज समेत कई फिल्मों में काम किया है। जानकारी के मुताबिक वह एक फिल्म करने के लिए दो से तीन करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। कबीर सिंह के लिए उन्हें 3 करोड़ फीस दी गई थी और इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी उनकी मोटी कमाई होती है। एक ब्रांड से उन्हें 1 करोड़ रुपए फीस मिलती है।

एक्ट्रेस की नेटवर्थ और प्रॉपर्टी

एक्ट्रेस की नेटवर्थ की बात करें तो वह लगभग 22 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। महीने में वह 25 लाख से ज्यादा और सालाना 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेती हैं। करोड़ों रुपए कमाने के साथ वह आलीशान घर की मालकिन हैं। वह मुंबई के एक लग्जरी अपार्टमेंट में रहती हैं, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए बताई जाती है।

लग्जरी गाड़ियां

एक्ट्रेस लग्जरी लाइफ जीने की शौकीन हैं और उन्हें एक से बढ़कर एक गाड़ियों का भी शौक है। उनके कार कलेक्शन में 80 लाख रुपए कीमत की बीएमडब्ल्यू एक्स5 समेत मर्सडीज बेंज और बीएमडब्ल्यू 530 डी जैसी गाड़ियां शामिल हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी

प्रोफेशनल फ्रंट के साथ एक्ट्रेस हमेशा अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फरवरी 2023 में ये शादी के बंधन में बंधे। इन्होंने 2 सालों तक एक दूसरे को डेट किया और एक सीक्रेट सेरेमनी में सात फेरे लिए। ये बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं।

(Disclaimer यहां दी गई जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न माध्यमों के जरिए दी गई है। MP Breaking News इसकी पुष्टि नहीं करता।)


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News