शेरशाह को पूरा हुआ एक साल, कियारा ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए स्टोरी शेयर कर लिखा- तू आउट ऑफ माइंड’ टाइप…

फिल्म के अलावा बात करें तो बी-टाउन में सिद्धार्थ-कियारा के प्यार की चर्चाएं चारों तरफ है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी अभिनीत सुपरहिट फिल्म शेरशाह का आज एक साल पूरा हो गया। फिल्म जाबाज और परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टेन बिक्रम बत्रा की बायोपिक थी, जिन्होंने 1999 कारगिल युद्ध में दुश्मनों से लोहा लेते समय अपने प्राणों की आहुति दे दी थी। उनका किरदार फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया था, जबकि विक्रम की मंगेतर का किरदार कियारा अडवाणी ने निभाया था।

हालांकि, फिल्म के अलावा बात करें तो बी-टाउन में सिद्धार्थ-कियारा के प्यार की चर्चाएं चारों तरफ है। बेशक, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच फिल्म का एक साल पूरा होने की खुशी में कियारा ने अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट जारी किया है। इसी दौरान उन्होंने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के लिए एक स्टोरी डाली, जहां लिखा,”सिद्धार्थ मल्होत्रा तू बातें तो बड़ी बड़ी करता है कि, लेकिन तू भी ‘आउट ऑफ विजन, आउट ऑफ माइंड’ टाइप का बंदा निकला।”

शेरशाह को पूरा हुआ एक साल, कियारा ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए स्टोरी शेयर कर लिखा- तू आउट ऑफ माइंड' टाइप...

जैसे ही उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ये वायरल हो गया।

फिल्म से सम्बंधित एक वीडियो पोस्ट करते हुए कियारा ने लिखा, “एक फिल्म, एक साल, बहुसंख्यक प्यार! एक ऐसी कहानी के लिए जिसने दुनिया भर में भावनाओं को उभारा, दिल और पुरस्कार जीते और जीवन भर का प्रभाव छोड़ दिया। 1 साल का शेरशाह, “ये दिल मांगे मोर!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

हालांकि, शेरशाह में एक साथ काम कर अपनी ऑन- स्क्रीन केमिस्ट्री से सबको प्रभावित करने वाले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​के अफेयर की चर्चाएं भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, दोनों अभिनेताओं ने इस पर सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है। एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने इन अफवाहों को मानने से इंकार कर दिया।

कियारा ने कहा था कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती। जब मैं कुछ नहीं कह रही हूं तब भी लोग लिख रहे हैं। इसलिए जब मैं कुछ कहती हूं तो मुझे नहीं पता कि सभी लोग क्या लिखेंगे। जब भी मुझे लगता है मैं जरूर लिखूंगी। इस मुद्दे पर बोलें। अभी मैं अपने निजी और पेशेवर जीवन दोनों में बहुत खुश हूं।