झलक दिखलाजा में पहुँचे किली पॉल, माधुरी दीक्षित संग किया डांस, देखें Video

किली पॉल हाल ही में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियालिटी शो "झलक दिखला जा सीजन 10" में पहुंचे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट | तंजानिया के फेमस टिकटॉककर, ब्लॉगर किली पॉल हाल ही में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियालिटी शो “झलक दिखला जा सीजन 10” में पहुंचे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह लाखों युवा दिलों की धड़कन अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते नजर आए।

यह भी पढ़ें – नेहा मलिक के ट्रेडिशनल लुक को देख दीवाने हुए लोग

इस वीडियो में किली पॉल माधुरी दीक्षित के पॉपुलर सॉन्ग “चने के खेत में” गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जिसमें वह माधुरी दीक्षित के स्टेप्स को कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में माधुरी दीक्षित ने पीच कलर की साड़ी पहन रखी है, जो उनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहा है। वहीं, किली पॉल अपने देश के ट्रेडीशनल लुक में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

किली पॉल के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। वह अपनी बहन नीमा पॉल के साथ मिलकर वीडियो बनाते हैं। बता दें कि किली को भारतीय गानों पर डांस करना अधिक पसंद है इसलिए वो अलग-अलग तरह से डांस का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। उन्हें शुरू से ही डांस करने का बेहद शौक था इसलिए वह बहुत कम उम्र से ही डांस करना शुरू कर चुके थे। चुकिं, किली का जन्म तंजानिया में हुआ था इसलिए वह अपने देश के पारंपरिक कपड़े पहन कर डांस करते हैं। उनके इस ट्रेडिशनल लुक को काफी ज्यादा पसंद किया गया। दरअसल, दोनों भाई-बहन रातों-रात फेमस हुए थे। क्योंकि उन्होंने ‘शेरशाह’ फिल्म के गाने ‘रातां लंबियां’ पर वीडियो बनाया था, जिसे भारत में खुब पसंद किया गया था और दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। केवल इतना ही नहीं म्यूजिक डायरेक्टर तनिष्क बागची किली को अपने साथ काम करने का ऑफर भी दे चुके हैं।

झलक दिखलाजा में पहुँचे किली पॉल, माधुरी दीक्षित संग किया डांस, देखें Video

यह भी पढ़ें – सिंगर उदित नारायण की हालत गंभीर, आया हार्ट अटैक! जानें क्या है सच्चाई

हाल ही में तंजानिया में हाई कमीशन ऑफ इंडिया द्वारा उन्हें सम्मानित भी किया गया है। बता दें कि भारतीय राजनयिक बिनाया प्रधान ने तंजानिया में हाई कमीशन ऑफ इंडिया के कार्यालय में किली पॉल को यह सम्मान दिया। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। जिसे शेयर करते हुए बिनाया ने लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “आज तंजानिया के हाई कमीशन ऑफ इंडिया के कार्यालय में एक विशेष अतिथि आए। फेमस तंजानियाई कलाकार किली पॉल ने अपने ढेर सारे वीडियोज में कई बॉलीवुड गानों पर लिप-सिंक करके भारत में लाखों लोगों के दिल जीते हैं।”

यह भी पढ़ें – क्या एक गाय ने कराया उज्जैन नगर-निगम कमिश्नर का तबादला !