KKK 14 Promo: ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ का प्रोमो आया सामने, रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलते नजर आने वाले हैं ये कंटेस्टेंट

KKK 14 Promo: रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन 14 जल्द ही टीवी पर आने वाला है। शो को लेकर मेकर्स ने पहला प्रोमो जारी कर दिया है।

KKK 14 Promo: रोहित शेट्टी का स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है। मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो भी जारी कर दिया है। जिसमें खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के कंटेस्टेंट खतरों से खेलते हुए दिख रहे है। शो का प्रोमो आने के बाद दर्शक काफी खुश है क्योंकि वो अपने पसंदीदा लोगों को खतरनाक स्टंट करते हुए देखना चाहते हैं। शो के प्रोमो की शुरुआत रोहित शेट्टी की आवाज से होती है। जिसमें वह कहते हैं इस बार मैं लिखूंगा डर की नई कहानियां इन रोमानिया।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का प्रोमो जारी

प्रोमो की शुरुआत रोहित शेट्टी की आवाज से होती है। जहां वो कहते है कि यूरोप पहुंचते ही कंटेस्टेंट हॉलिडे मूड में आ गए। साइड सीन, स्पा और शॉपिंग… अब मूड बदलेगा, माहौल बदलेगा। इनका ड्रीम हॉलीडे अब जल्द इनके बुरे सपने में बदलने वाला है। रोहित आगे कहते हैं कि अब कंटेस्टेंट की पसंदीदा जगह को उनके सबसे बुरे सपने में बदलने का समय आ गया है। इस दौरान सुमोना चक्रवर्ती को हवा में एक खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है। वहीं करण वीर मेहरा को एक टास्क करते दौरान करंट लग जाता है।

खतरों से खेलते दिखीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ

जारी प्रोमो में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को भी दिखाया गया है। जहां वो पहले एन्जॉय करते हुए और पिता जैकी श्रॉफ से बात करते हुई दिखाई देती हैं। इसके बाद उन्हें सांप और दूसरे चीजों के साथ स्टंट करते हुए देखा जा सकता है। यहां तक कि उन्हें ये खतरनाक स्टंट करते हुए पिता की याद भी आ जाती है। बता दें कि इस बार के शो का हिस्सा टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी हैं। कृष्णा श्रॉफ के अलावा शालीन भनोट जेट-स्की से पानी के तेज झोंके का सामना करते हुए स्टंट करते दिखाई देते हैं। वहीं आसिम रियाज हवा में खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं।

ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर

इस बार के ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ में कंटेस्टेंट के तौर पर शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजनी, केदार आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, आसिम रियाज, अदिति शर्मा, करण वीर मेहरा और नियति फतनानी नजर आने वाले हैं। ये शो जल्द ही कलर्स पर देखने को मिल सकता है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

Other Latest News