जल्द अथिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है केएल राहुल! सुनील शेट्टी ने दिए संकेत

माना जा रहे है कि ये दोनों सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले 'जहां' में शादी करने जा रहे हैं।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी से शादी करने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, राहुल और अथिया ने शादी का वेन्यू डिसाइड कर लिया है। माना जा रहे है कि ये दोनों सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले ‘जहां’ में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, ये एक स्टार होटल में शादी कर सकते हैं, लेकिन खबर है कि दोनों ने अपने बंगले में शादी करने का फैसला किया है।

खबर है कि आयोजक पहले ही खंडाला बंगले का दौरा कर चुके हैं। उधर, राहुल और अथिया ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों को दिसंबर के अंत से जनवरी के पहले सप्ताह तक छुट्ठी लेने का भी आदेश दे दिया है। राहुल-अथिया फिलहाल बांद्रा के एक अपार्टमेंट में साथ रह रहे हैं। केएल राहुल के काम का शेड्यूल स्पष्ट होने के बाद शादी की तारीख तय होने की संभावना है। फिलहाल, राहुल दुबई में खेले जा रहे एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। इसके बाद वर्ल्ड कप, साउथ अफ्रीका टूर और ऑस्ट्रेलिया टूर भी हैं।

ये भी पढ़े … खट्टी मीठी प्यारी नौक-झोंक करते दिखे अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना, यहां देखे

आपको बता दें, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह राहुल को तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रही हैं। पिछले साल अथिया के जन्मदिन के मौके पर राहुल ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। अथिया अक्सर राहुल के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जब यह बात मीडिया में आई थी कि राहुल और अथिया अक्टूबर-नवंबर में शादी करने जा रहे हैं, तो अथिया ने तंज कसते हुए जवाब दिया था कि उन्हें उम्मीद है कि इस शादी में अफवाह फैलाने वालो को भी आमंत्रित किया जाएगा।