Shahrukh Gauri Love Story: पहली नजर में गौरी को देख दीवाने हो गए थे शाहरुख, फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है किंग खान की प्रेम कहानी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Shahrukh Gauri Love Story

Shahrukh Gauri Love Story: इश्क मोहब्बत प्यार एहसास यह सारे ऐसे शब्द है जिसका शाहरुख खान से गहरा नाता है। आखिर हो भी क्यों क्योंकि उन्हें बॉलीवुड का रोमांस किंग कहा जाता है। उन्होंने एक से बढ़कर एक रोमांटिक फिल्मों में काम कर दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन आज हम आपको यहां उनकी किसी फिल्म के बारे में नहीं बल्कि पर्सनल जिंदगी के प्यार के बारे में बता रहे हैं।

प्यार किसी भी इंसान के जीवन का वो पहलू है, जो उसे पूरी दुनिया से अकेले मुकाबला करने की ताकत दे देता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए पूरी दुनिया का मुकाबला किया है। आज हम आपको इन दोनों की लोग स्टोरी बताते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।