Gadar 2 के लिए Sunny Deol ने वसूली मोटी रकम, जानें फिल्म की स्टारकास्ट की फीस

Gadar 2 star cast fees

Gadar 2 Star Cast Fees: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल 22 साल पहले आई अपनी फिल्म गदर के सीक्वल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर तैयार है। तारा सिंह के धमाकेदार एक्शन को देखने के लिए दर्शक भी बेताब दिखाई दे रहे हैं। हर जगह यह खबर सामने आ रही है कि सनी देओल ने इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए फीस ली है। जब आप को इस फिल्म से जुड़े सभी सितारों की फीस की डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Gadar 2 star cast fees डिटेल्स 

अमीषा पटेल

तारा सिंह की सकीना यानी अमीषा पटेल एक बार फिर अपने मासूम अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। फिल्म के पहले हिस्से में दिखाई गई अमीषा पटेल और सनी देओल की लव स्टोरी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए दो करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।