Amitabh Shatrughan Story: इन फिल्मों ने अमिताभ बच्चन को बनाया शहंशाह, शत्रुघ्न सिन्हा ने ठुकरा दिए थे ऑफर

Amitabh Shatrughan Story

Amitabh Shatrughan Story: अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार हैं। दोनों ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। दोनों को कई फिल्मों में साथ में देखा गया है और इनके कई सारे किस्से मशहूर हैं।

अमिताभ बच्चन जहां आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं वहीं शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर बने हुए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन जिस फिल्म ने अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार बनाया है वह पहले शत्रुघ्न सिन्हा को ऑफर की गई थी। उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था जिसका मलाल उन्हें आज भी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।