इस बार खास होगी ‘कॉफी विद करण 8’ की शुरुआत, नजर आएगा ये पॉपुलर चेहरा

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर हमेशा ही किसी ने किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी फिल्में और प्रोजेक्ट जितना सुर्खियां बटोरते हैं उतनी चर्चा उनके शो कॉफी विद करण की होती है। हर साल वह अपने इस शो के साथ दर्शकों को बॉलीवुड के सितारों की निजी जिंदगी से रूबरू करवाते हैं। इस शो का आठवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है, जिसे लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक इस बार करण जौहर के शो में कोई एक्टर एक्ट्रेस या फिर स्टार वाइफ नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख नजर आ सकते हैं। वह जिस शख्स के साथ शो में एंट्री करेंगे वह इस एपिसोड को खास बनाने वाली है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।