Kriti Sanon Viral Post: मंदिर में गुडबाय किस पर मचे बवाल के बीच कृति सेनन की पोस्ट वायरल, कही ये बात

Kriti sanon

Kriti Sanon Viral Post News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में वह माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं और फिलहाल प्रमोशन में जुटी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। जिसमें ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद फिल्म की टीम तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी।

दर्शन करने के बाद बाहर निकल कर सभी एक दूसरे को गुड बाय बोल रहे थे। तभी ओम राऊत जो फिल्म के डायरेक्टर हैं उन्होंने एक्ट्रेस को जाते-जाते गुडबाय किस कर दिया। बस फिर क्या था यहीं से बवाल शुरू हो गया और मंदिर के प्रति आस्था रखने वाले लोग नाराज हो गए और कई तरह की बातें करने लगे। इसी बीच अब कृति सेनन का एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।