KRK के ट्वीट ने फिर मचाई खलबली, बोले- RSS ज्वाइन कर रहा हूं

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा ही अपने विवादित बयानों ट्वीट्स को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले कमाल आर खान अपने अजीबोगरीब फिल्म रिव्यू के लिए जाने जाते हैं। KRK को अक्सर ही बॉलीवुड फिल्मों और स्टार्स पर निशाना साधते हुए देखा जाता है। अपने विवादित बयान के चलते कई बार वह मुसीबत में भी फंस जाते हैं। एक बार फिर केआरके ने अपने ट्वीट से फैंस को हैरान कर दिया है। KRK ने बताया है कि वह RSS ज्वाइन करने जा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले केआरके ने सभी लोगों को उस समय हैरत में डाल दिया था जब उन्होंने यह बताया था कि वह अब फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे। अब एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा है कि यह बिल्कुल कंफर्म है कि मैं आरएसएस ज्वाइन करने के लिए नागपुर जाने वाला हूं। केआरके के इस ट्वीट को देखकर फैंस बहुत हैरान है और अलग-अलग रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।