KRK के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म क्रिटिक KRK का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में वो मलाइका और अर्जुन की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood News: एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) हमेशा ही किसी ना किसी बयान या ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्हें हमेशा ही बॉलीवुड फिल्मों और सितारों पर निशाना साधते हुए देखा जाता है। किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले वो बड़ी बेबाकी से उसके फ्लॉप होने की घोषणा करते हुए भी दिखाई देते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है।

इस ट्वीट में केआरके ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तारीफ की है। उन्हे हमेशा ही सितारों पर निशाना साधते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार वो तारीफ करते दिखाई दिए हैं जो किसी को भी हजम नहीं हो रही है। ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा कि मैं अर्जुन और मलाइका से बहुत ज्यादा प्यार करता हूं क्योंकि इनमें हिम्मत है और यह किसी से नहीं डरते हैं।

केआरके के ट्वीट में किसी फिल्मी सितारे की तारीफ देखकर यूजर्स को बड़ा झटका लगा है। एक यूजर ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा कि आप ताना मार रहे हैं या फिर सच बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपको सलमान से डर नहीं लगता क्या।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई दिनों तक इन्होंने अपना रिश्ता पब्लिक नहीं किया था, लेकिन अब यह खुलेआम एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं। कई मौके पर इन्हें साथ देखा जाता है और इंस्टाग्राम पर भी इनकी तस्वीरें साथ नजर आती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर कुछ दिनों पहले आई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। वो जल्द ही मेरे हस्बैंड की बीवी और कुत्ते जैसे प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। वहीं, मलाइका अरोड़ा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने शो मूविंग विद मलाइका में नजर आने वाली हैं।