Kapil Sharma show: गुड न्यूज लेकर लौटी सपना, सातवें आसमान पर पहुंची फैंस की खुशी

Kapil Sharma show

Kapil Sharma show: द कपिल शर्मा शो टेलीविजन का सबसे चर्चित कॉमेडी शो है, जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं और इसकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। अब तक इस शो में एक से बढ़कर एक कलाकार दर्शकों को अपनी बेहतरीन एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग से गुदगुदाते नजर आए हैं। बात चाहे अली असगर के दादी वाले किरदार की करी जाए या फिर चंदन प्रभाकर के चंदू चायवाला की लगभग हर किरदार ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। अब ऐसे ही पुराने किरदार से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है।

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक का किरदार सपना भी इन्हीं में से एक है, जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं। लोग उन्हें उनके असली नाम से कम बल्कि इस किरदार की वजह से ज्यादा जानते हैं। हालांकि, मेकर्स के साथ पैसों को लेकर हो रही खींचतान के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था और लंबे समय से उनकी वापसी की चर्चा की जा रही है। इसी बीच कॉमेडियन के दो वीडियो सामने आए हैं जिससे यह तय हो गया है कि उनकी शो में वापसी हो गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।