मुफ्त का मसाज करवाते दिखे कृष्णा अभिषेक, Kapil Sharma ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इस शो में दर्शकों को सपना का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नहीं दिखाई देंगे। दर्शकों में इस बात की मायूसी देखी जा रही है। इसी बीच कृष्णा और कपिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह दोनों सितारे शो में भले ही साथ ना दिखाई दे पर यह लाइफ में साथ मिलकर खूब मौज मस्ती कर रहे हैं।

फिलहाल ये दोनों कलाकार लाइव परफॉर्मेंस करने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हैं। जहां से इनका एयरपोर्ट पर मसाज लेते हुए वीडियो सामने आया है। कृष्णा अभिषेक यहां भी मजाकिया अंदाज में दिखाई दिए। कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कृष्णा मसाज करने वालों से बात कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।