सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, 58 साल की उम्र में चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी जानकारी

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। सिंगर की मां ने 58 साल की उम्र में एक बच्चे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी खुद सिंगर मूसेवाला के पिता ने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी है।

Saumya Srivastava
Published on -

Sidhu Moosewala Parents Welcomes Baby: बीते कुछ दिनों से दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर चल रही थी। आज सिद्धू मूसेवाला के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। उनके पिता बलकौर सिंह ने बेटे के जन्म की जानकारी खुद सोशल मीडिया पोस्ट पर दी है। सिंगर के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर ने जन्मे बेटे का स्वागत किया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी जानकारी

बता दें कि फरवरी में खबर थी कि दिवंगत पंजाबी सिंगर सिधू मूसेवाला के माता-पिता मार्च में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं अब ये खबर साफ हो गई है। आज ही सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। पोस्ट में वो अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।’

ईवीएफ की मदद से दिया बच्चे को जन्म

बलकौर सिंह ने अभी कुछ दिनों पहले ही दिवंगत सिंगर के फैंस से कहा कि परिवार के बारे में अफवाहों पर विश्वास न करें। जो भी बात होगी आपको बता दी जाएगी। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर 58 साल की है। उन्होंने आईवीएफ तकनीक की मदद से अपनी प्रेगनेंसी प्लान की है। जिसके बाद उनके बच्चे के जन्म की जानकारी पिता बलकौर ने दी है।

2022 में हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला सिद्धू दंपत्ति की इकलौती संतान थे। सिद्धू ने बहुत कम समय में ही अपने गायिकी से देश दुनिया में अपनी पहचान बना ली थी। 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News