‘लोनावला में क्या हुआ था’ The Family Man 2 के निर्देशकों ने बताई इस सवाल के पीछे की कहानी

इस प्रश्न ने सोशल मीडिया  (social media)पर बवाल मचा रखा है। ट्वीट हो या मीम हों, सभी जगह 'लोनावला में क्या हुआ था' की ही चर्चा है। अब इसी सिलिसले में फ़िल्म के निर्माता राज (raj) और कृष्णा डीके (krishna DK) ने समझाया है कि उन्होंने इस प्रश्न का जवाब क्यों नहीं दिया।

the family man

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। The Family Man के सीजन 2 के लिए लोगों में बहुत उत्साह था। ये वेब सीरीज (web series) लोगों की उम्मीदों पर खरी भी उतरी लेकिन, ‘लोनावला में क्या हुआ था’ इस सवाल ने सभी को परेशान कर के रख दिया है। कई लोगों ने इस बात के लिए सीरीज को ट्रोल (troll) भी किया है। इस प्रश्न ने सोशल मीडिया  (social media)पर बवाल मचा रखा है। ट्वीट हो या मीम हों, सभी जगह ‘लोनावला में क्या हुआ था’ की ही चर्चा है। अब इसी सिलिसले में फ़िल्म के निर्माता राज (raj) और कृष्णा डीके (krishna DK) ने समझाया है कि उन्होंने इस प्रश्न का जवाब क्यों नहीं दिया। आइए जानते हैं फ़िल्म के निर्माताओं के इसपर क्या कहना है:

यह भी पढ़ें… Video : सावधान, बारिश में आपके साथ भी हो सकती है ऐसी दुर्घटना

एक इंटरव्यू के दौरान The Family Man 2 के निर्माताओं ने कहा कि दर्शकों को सभी चीज़ें श्रीकांत( मनोज बाजपेयी) के साथ पता चलनी चाहिए। दरअसल इस सीरीज में सस्पेंस का एक पार्ट है जहां श्रीकांत की पत्नी, सुचि एक बिजनेस ट्रिप पर जातीं हैं। उस दौरान ऐसा माना गया है कि या तो सुचि ने उन्हें अपने साथ काम करने वाले अरविंद के लिए धोखा दिया है या उनकी नजदीकी अरविंद के साथ बढ़ गयी है। हालांकि सीरीज का अंत आते -आते श्रीकांत सुचि पर भरोसा करने लगता है।

इंटरव्यू के दौरान श्रीकांत का किरदार निभाने वाले मनोज बाजपेयी ने कहा, “जब तक श्रीकांत को नहीं पता चलता कि लोनावला में क्या हुआ था, तब तक उसकी मुसीबतें कम हैं। निर्माता डीके ने कहा, ” हमारी टीम का एक पार्ट चाहता था कि जैसे ही श्रीकांत को पता चले वैसे ही दर्शकों को भी पता चले। दर्शकों को न पता चले तब तक श्रीकांत को न पता चले। अगर श्रीकांत के मन मे किसी चीज़ को लेकर सन्देह है तो दर्शकों के मन में भी हो। अगर श्रीकांत के अपने कुछ आइडिया हैं, कल्पनाएं हैं तो दर्शकों के भी ऐसे कुछ आइडिया हों। दर्शकों को पता हो और श्रीकांत को नहीं, ऐसा गलत है।”

यह भी पढ़ें… Solar Eclipse 2021: साल का पहला सूर्यग्रहण कल, 148 वर्ष बाद बनेगा अद्भुत संयोग, राशियों पर असर

दूसरे निर्देशक राज कहते हैं कि जिस प्रकार की जिज्ञासा लोगों ने लोनावला वाले पार्ट के लिए दिखाई है, इतना सोचा नहीं गया था। उन्होंने कहा कि हमें पता था कि इसके लिए हमें कोसा ज़रूर जाएगा। हमें इसके बारे में अच्छे से पता था।