लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, ये है पूरा मामला

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। हरियाणा की मशहूर डांसर-एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg boss) फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों मुश्किलों में फंसती जा रही हैं। लखनऊ की एक कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट (arreste warrant) जारी किया है। एक्ट्रेस सपना चौधरी पर शो कैंसल करने और दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है। अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

ये भी देखें- सर्दी में जम कर खाएं मूली, होंगे ये दस फायदे।

लखनऊ कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, ये है पूरा मामला

क्या है मामला

बता दें यह पूरा मामला तीन साल पहले का है। जानकारी के मुताबिक 14 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के आशियाना थाने में डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोप था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो आयोजित किया था, जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बिके थे। इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में टिकट लेकर लोग मौजूद थे, लेकिन सपना चौधरी रात 10 बजे तक नहीं आईं। कार्यक्रम में टिकट लेने वालों के पैसे भी वापस नहीं किये गये। इस पर दर्शकों ने हंगामा किया। इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय को भी आरोपी बनाया गया।

4 सितंबर 2021 को कोर्ट ने इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी। जिसके बाद चली न्यायिक प्रक्रिया के तहत सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। अब मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

ये भी देखें- एक्टर कॉमेडियन वीर दास के ‘देश विरोधी टिप्पणी’ पर शिकायत दर्ज, भड़कीं कंगना रनौत ने कहा..