Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन के लिबास में लगी खूबसूरत, तस्वीरें वायरल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Mahira Khan

Mahira Khan Wedding: बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी एक्ट्रेस माहिरा खान इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि इस बार अपनी पर्सनल जिंदगी के चलते चर्चा में आ गई हैं। उनकी तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्हें अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से शादी करते हुए देखा जा सकता है।

माहिरा ने की इंटिमेट वेडिंग

शाहरुख खान की हीरोइन के नाम से चर्चित माहिरा खान ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। इस फंक्शन में कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे। लगभग 5 सालों तक कपल ने एक दूसरे को डेट किया इसके बाद यह अपने रिश्ते को नया मोड़ देने के फैसले पर पहुंचे हैं। दोनों की तस्वीर और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इमोशनल हुआ कपल

फंक्शन की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें एक्ट्रेस को लाइट ब्लू कलर के खूबसूरत से लहंगे में देखा जा सकता है। वह दुल्हन के जोड़े में अपने दूल्हे की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही हैं। सलीम ने भी अपनी लेडी लव के साथ ट्विनिंग करते हुए ब्लैक कलर की शेरवानी पर लाइट ब्लू रंग की पगड़ी बंधी हुई है। माहिरा को दुल्हन के लिबास में देखकर उनके आंसू छलक गए और दोनों ही एक दूसरे को देखकर इमोशनल नजर आए। बड़ा सा घूंघट लिए एक्ट्रेस उनके पास पहुंची और फिर सलीम ने उनका घूंघट उठा कर प्यार से उन्हें गले लगाया।

 

कौन है सलीम करीम

बता दें कि माहिरा ने जिस शख्स से शादी की है उनका एंटरटेनमेंट की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है बल्कि वह पाकिस्तानी स्टार्टअप सिम्पैस के सीईओ हैं। यह एक नेटवर्क कैरियर बिल्डिंग है। बता दें कि यह माहिरा की दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने साल 2007 में अली असकरी के साथ शादी की थी, यह दोनों बचपन के दोस्त थे। हालांकि, यह ज्यादा समय तक साथ नहीं रह पाए और 2015 में तलाक लेकर अलग हो गए। दोनों का अजलान नाम का एक बेटा भी है। माहिरा के करियर की बात करें तो वो पाकिस्तान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वह काफी मशहूर हैं और उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News