Maidaan New Release Date: 23 जून को “मैदान” में नहीं उतरेंगे Ajay Devgan, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Maidaan New Release Date

Maidaan New Release Date Out: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। इसके बाद अब उनकी आने वाली फिल्म से दर्शकों और खुद एक्टर को काफी उम्मीदें हैं। वो जल्द ही मैदान में दिखाई देने वाले हैं और हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है जिसके चलते फैंस को अब अपने चहेते सितारे को पर्दे पर देखने के लिए इंतजार करना होगा।

ये है Maidaan New Release Date

फिल्म मैदान की रिलीज डेट में अब तक कई बार बदलाव देखा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स में एक बार फिर इसमें चेंज आने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि अजय देवगन की यह फिल्म अब 23 जून की जगह 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि, इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुआ है लेकिन खबर सामने आने के बाद फैंस में निराशा देखी जा रही है, क्योंकि उन्हें मैदान का बेसब्री से इंतजार है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।