Maidaan New Release Date: 23 जून को “मैदान” में नहीं उतरेंगे Ajay Devgan, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Maidaan New Release Date

Maidaan New Release Date Out: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। इसके बाद अब उनकी आने वाली फिल्म से दर्शकों और खुद एक्टर को काफी उम्मीदें हैं। वो जल्द ही मैदान में दिखाई देने वाले हैं और हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है जिसके चलते फैंस को अब अपने चहेते सितारे को पर्दे पर देखने के लिए इंतजार करना होगा।

ये है Maidaan New Release Date

फिल्म मैदान की रिलीज डेट में अब तक कई बार बदलाव देखा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स में एक बार फिर इसमें चेंज आने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि अजय देवगन की यह फिल्म अब 23 जून की जगह 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि, इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं हुआ है लेकिन खबर सामने आने के बाद फैंस में निराशा देखी जा रही है, क्योंकि उन्हें मैदान का बेसब्री से इंतजार है।

इसलिए बदली मैदान की रिलीज डेट

फिल्म की रिलीज डेट बदले जाने की जानकारी सामने आने के बाद अलग-अलग तरह की बातें भी शुरू हो चुकी है और कहा जा रहा है कि 7 सितंबर को जन्माष्टमी है और मेकर्स को लगता है कि इसका उन्हें फायदा होगा इसीलिए उन्होंने इसकी रिलीज डेट बदली है। गुरुवार होने के चलते वीकेंड में 1 दिन बढ़ जाएगा जिसके चलते ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं। वहीं घर 23 जून को फिल्म को रिलीज किया जाता है, तो इसकी टक्कर आदि पुरुष के साथ होगी क्योंकि, यह 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ऐसी है कहानी

फिल्म मैदान की बात करें तो इसे अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है। यह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित कहानी है। 1950 से लेकर 1963 तक रहीम ने भारतीय फुटबॉल टीम के साथ काम किया है और उनके दौर में नेशनल टीम को बेहतरीन परफॉर्म करते हुए देखा गया था। अजय देवगन कोच अब्दुल रहीम का किरदार निभाते दिखाई देंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News