घर पर रहकर न्यू ईयर को इस तरह से बनाएं खास, OTT पर देखें ये बेहतरीन वेब सीरिज और फ़िल्में

OTT Movies: कुछ दिनों में न्यू ईयर 2024 आने वाला है। न्यू ईयर को लेकर लोग तरह-तरह के प्लान बनाते हैं। कई लोग बाहर घूमने जाते हैं, तो वहीं कुछ लोग घर पर ही न्यू ईयर को खास बनाने की कोशिश करते हैं। अगर आप भी इस बार न्यू ईयर पर कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं और घर पर ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन को खास बनाना चाहते हैं, तो ऐसे में आप नेटफ्लिक्स पर हाल ही में आई बेहतरीन फ़िल्में और वेब सीरीज देखकर अपना न्यू ईयर खास बना सकते हैं। इसी के चलते आज हम जो वेब सीरीज और फिल्म के लिस्ट लेकर आए हैं उनमें हिंदी फिल्में, साउथ कोरियन और हॉलीवुड तक शामिल है, तो चलिए जानते हैं।

सजनी शिंदे का वायरल वीडियो

अगर आप कोई रहस्यों से भरी फिल्म देखना चाहते हैं तो सजनी शिंदे का वायरल वीडियो आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन रहेगी। इस फिल्म को मिखिल मसाले ने डायरेक्ट किया है। वहीं, इस फिल्म में राधिका मदान, निर्मित कौर, भाग्यश्री और सुबोध भावे जैसे कलाकार है। यह फिल्म एक महिला की है जो पुणे के एक स्कूल में फिजिक्स टीचर है। इस फिल्म में एक के बाद एक रहस्य का पता चलता है।

खो गए हम कहां

खो गए हम कहां एक हिंदी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को वरुण सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म तीन जिगरी यारो के ऊपर है। इस फिल्म में आपको तीन दोस्तों के गोल्स, रिलेशन और इमोशंस अच्छे से दिखाई देंगे।

टॉप गन – मेवरिक

अगर आप हॉलीवुड फिल्मों की शौकीन है तो यह फिल्म आपके लिए सबसे अच्छी फिल्म हो सकती है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई यह फिल्म एक्शन से भरपूर है। इस फिल्म को जोसेफ कोचिंग स्कीम के डिलीट किया है। यह फिल्म 1986 में रिलीज टॉप गन का सीक्वल है।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News