बिना पैंट चढ़ाए सबके सामने आई Malaika Arora, इस वजह से होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। वैसे तो आए दिन वह अपने हॉट फोटो और वीडियो तो शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना ही लेती है।

Malaika Arora

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। वैसे तो आए दिन वह अपने हॉट फोटो और वीडियो तो शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना ही लेती है। लेकिन साथ ही में वह अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती है। आए दिन वह अपने फैंस को बताती रहती है कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है और पहले क्या हो चुका है। अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को एक किस्सा बताया है।

Must Read : Jabalpur : EOW की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों का आसामी निकला नगर निगम का सहायक यंत्री, 5 करोड़ की बेनामी संपत्ति उजागर

दरअसल, वह एक रेस्टोरेंट में जब वाशरूम गई थी तो बाहर आते वक्त वह अपनी पैंट ऊपर चढ़ाना ही भूल गई थी। इस किस्से को सुन सभी लोग हैरान रह गए साथ ही उनकी ये स्टोरी काफी ज्यादा पसंद आ रही है और ये वायरल भी हो रही है। जानकारी के मुताबिक, मलाइका ने पोस्ट शेयर कर बताया कि उस वक्त उन्हें कितना शर्मिंदा होना पड़ा। इस वजह से वह काफी ज्यादा ट्रोल भी की गई थी। वहीं जब मलाइका ने सबके सामने इस बात को कबूला है तो कुछ लोगों ने उन्हें सराहा है तो कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाया।

ऐसे होना पड़ा शर्मिंदा –

malaika arora

आपको बता दे, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि कोरोना का दौर चल रहा था। ऐसे में कई लोग डरे हुए थे। वहीं हम लोग भी पागल हो रहे थे। इस बीच मैं एक रेस्टोरेंट में गई थी। तब मैंने अपने हाथ की कोहनी से टॉयलेट का दरवाजा खोला उसके बाद पैर से टॉयलेट सीट उठाई और टिशू से नल चालू किया। उसके बाद बाहर आई लेकिन तब मैं अपनी पैंट को ऊपर चढ़ाना भूल गई थी। ऐसे में उन्हें बहुत शर्मिंदा होना पड़ा।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस आए दिन अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वह अपने लुक से दूसरी एक्ट्रेसेस को मात देती है। उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। हालांकि कई बार एक्ट्रेस को ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन उन्हें इस बार से बिलकुल फर्क नहीं पड़ता। वह इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती है। आपको बता दे, मलाइका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी हॉट फोटो शेयर की थी। जिस पर से भी फैंस की नजरें नहीं हटी।