Malaika Arora Video: फैंस की भीड़ में बुरी फंसी मलाइका अरोड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Diksha Bhanupriy
Published on -
Malaika Arora Video

Malaika Arora Video Viral: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल और चर्चित सुपरमॉडल है और सोशल मीडिया पर वह हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनकी कोई ना कोई तस्वीर और वीडियो आए दिन सामने आती रहती है, जिन पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं। एक्ट्रेस खुद भी इंटरनेट पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं।

मलाइका फैशन वर्ल्ड की एक बड़ी स्टार हैं और अपने ग्लैमरस फोटोशूट और फैशन सेंस के चलते अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें एक बड़ी फैन फॉलोइंग फॉलो करती है और यही वजह है कि उनसे जुड़ी कोई भी चीज वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है। हाल ही में उन्हें दुबई के फैशन इवेंट का हिस्सा बनते हुए देखा गया, जहां वह भारी भीड़ के बीच फंस गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।