Mika Di Vohti Winner : खत्म हुआ इंतजार, मीका स‍िंह की दुल्‍ह‍िनया बनेगी ये टीवी एक्ट्रेस, जीता शो

Mika Di Vohti Winner : टीवी शो ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) को लेकर पिछले काफी समय से सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है।

Mika Di Vohti Winner, mika singh

Mika Di Vohti Winner : टीवी शो ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) को लेकर पिछले काफी समय से सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। वह इस शो में अपनी दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं। ऐसे में दुल्हन बनने की रेस में मीका के सामने 12 लड़कियां आई। जिसमें उनकी 12 साल पुरानी दोस्त आकांशा पुरी (Mika Di Vohti) पर शो की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री आई। इस शो की विजेता टीवी एक्‍ट्रेस आकांशा पुरी बन गई है।

जानकारी के मुताबिक, पहले इस शो में मीका की दुल्हनियां बनने के लिए नीत महल और बंगाल की प्रांत‍िका दास आगे रही। लेकिन फ़िलहाल आकांक्षा पुरी ने ये ये शो जीता है। वहीं फिनाले में मीका सिंह ने उनके गले में वरमाला पहना दी है। लेकिन इस शो के अंत में आकांक्षा से मीका ने शादी नहीं की पर उन्होंने आकांक्षा को चुनते हुए वरमाला पहना दी। बताया जा रहा है कि वह शादी करने से पहले आकांक्षा के साथ बिना कैमरों के कुछ वक्त बिताना चाहते हैं।

Must Read : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

Mika Di Vohti Winner, mika singh

जानकारी के मुताबिक, मीका दी वोटी शो में आज मीका के स्‍वयंवर का फिनाले स्टार भारत पर टेलीकास्ट किया जाएगा। अगर आप स्टार भारत पर इसे नहीं देख पाए तो आए हॉटस्टार पर इस शो का फिनाले देख सकते हैं। ये हॉटस्टार पर आज रिलीज हो चुका है। आपको बता दे, इससे पहले भी मीका सिंह और आकांक्षा के बीच की नजदीकियां खूब चर्चा में रही है। वहीं अब एक बार फिर इनकी शादी की ख़बरें चर्चा में बनी हुई है।

गौरतलब है कि ब‍िग बॉस के कंटेस्‍टेंट रह चुके पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी रह चुकी है। ये दोनों भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहे हैं। लेकिन इन दोनों के रिश्ते की खबर तब सामने आई थी जब पारस ने माहिरा शर्मा को गर्लफ्रेंड बना लिया था। इसके बाद से ही आकांशा खूब चर्चा में रही हैं। वहीं अब वह मीका सिंह के साथ शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है।