दुल्हन की तलाश में इंदौर पहुंचे मीका सिंह

मीका अपना स्वयंवर रचाने जा रहे और यह एक टीवी शो स्वयंवर: मीका दी वोटी के जरिए होगा । इस शो की शूटिंग के लिए ही मीका इंदौर पहुंचे है, जहां वह रविवार को पांच लड़कियों से मिले और उनसे कई सवाल पूछे।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे। लेकिन उनकी दुल्हन बनना लड़कियों के लिए इतना आसान नहीं होने वाला है क्योंकि मीका एक टीवी शो के जरिए इस बात का फैसला करेंगे कि वह किसे अपना जीवनसाथी चुनने वाले है।

दरअसल, मीका अपना स्वयंवर रचाने जा रहे और यह एक टीवी शो स्वयंवर: मीका दी वोटी के जरिए होगा । इस शो की शूटिंग के लिए ही मीका इंदौर पहुंचे है, जहां वह रविवार को पांच लड़कियों से मिले और उनसे कई सवाल पूछे। इस दौरान उन्होंने लड़कियों से कुछ मजेदार टास्क भी कराए।

शो की शूटिंग मनीषपुरी स्थित एक टाउनशिप के फ्लैट में हो रही है, जहां सेट लगाया गया है। फ्लैट के प्रवेश द्वार को फूलों से सजाया गया है। शो के एंकर सिंगर शान भी जल्द ही इंदौर पहुंचेंगे। रविवार को शो की शूटिंग रात 10 बजे तक चली।

ये भी पढ़े … आकाशीय बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुःख

महापौर प्रत्याशी का परिवार बनेगा बाराती

मीका के स्वयंवर में शहर से महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के भतीजे यश शुक्ला के साथ अन्य परिजन बाराती बनेंगे।

दरअसल, मीका का संजय शुक्ला के परिवार से पुराना नाता है। जानकारी के मुताबिक, यश शुक्ला की पत्नी मीका की मैनेजर रही हैं और उनकी मुंहबोली बहन भी हैं। इसीलिए दो महीने पहले यश-डिम्पल की शादी में मीका ने परफॉर्म भी किया था। इसलिए ही सीरियल में अपने बारातियों के रूप में मीका सिंह ने इस परिवार को तवज्जो दी है।

हांलाकि, इससे पहले भी मीका का इस शहर से नाता रहा है।

बहुत समय तक मीका का नाम इंदौर की मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ जुड़ा रहा है। उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

ये भी पढ़े … बीएमएचआरसी में शुरू होगा मेडिकल कॉलेज, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दिए निर्देश

बता दे, आकांक्षा पुरी भी इस शो में 12 पार्टिसिपेंट्स के साथ हिस्सा ले रही है।

आकांक्षा पुरी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से किया था। इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ भी आकांक्षा के इश्क के चर्चे हुए थे।