‘Mirzapur 3’ ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर मचाया भौकाल, फैंस ने दिए गजब के रिएक्शन

मिर्जापुर 3 इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सीरीज की रिलीज के बाद दर्शक इस पर जबरदस्त रिस्पांस देते दिखाई दे रहे हैं। मुन्ना भैया के किरदार को जहां दर्शकों ने मिस किया है तो वहीं फिल्म में दिखाए गए राजनीति के दांवपेंच और लड़ाई झगड़े ने लोगों को इंप्रेस भी किया है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Mirzapur 3

Mirzapur 3: गुड्डू, मुन्ना और कालीन भैया एक बार फिर सोशल मीडिया पर भौकाल मचाते दिखाई दे रहे हैं। ‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। इस सीजन की कहानी से दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीद थी। सीरीज के पहले दो सीजन काफी जबरदस्त रहे हैं और इस सीजन को लेकर भी दर्शकों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी है।

‘मिर्जापुर 3’ में पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और कई किरदार अहम रोल निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मुन्ना भैया का किरदार इस बार ज्यादा देखने को नहीं मिला है और लोग उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं। चलिए जानते हैं कि दर्शकों को यह सीरीज कैसी लगी है और क्या-क्या रिएक्शन सामने आए हैं।

Mirzapur 3 पर दर्शकों का रिएक्शन

अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई ‘मिर्जापुर 3’ सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाई हुई है। हर जगह दर्शक इस पर अपना रिस्पांस देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “मिर्जापुर सीजन 3 गजब का बवाल और भौकाल है। मुन्ना भैया शुरू में ही चल बसे।” दूसरे यूज़र ने कहा “बाबूजी का ही बेटा है, गजब का भौकाल है रे बाबा।”

 

एक यूजर ने कहा “गुड्डू भैया तुम्हारा इज्जत और बढ़ गई।” एक का कहना था कि “सीरीज की कहानी बेहतर तरीके से लिखी गई है। सभी ने अच्छा काम किया है। कालीन ने गुड्डू के खिलाफ सीएम से हाथ मिला लिया है। लेकिन मुझे इससे ज्यादा उम्मीद थी।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

यूजर्स ने की शिकायत

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सीरीज कुछ फीकी लग रही है। एक यूजर ने लिखा “पहला और दूसरा सीजन काफी अच्छा था लेकिन तीसरा सीजन बहुत बेकार है। ना कंटेंट है, ना कहानी है, बहुत ही बोरिंग है।” ऐसे ही एक यूजर ने लिखा “चार साल लगे बनाने में लेकिन फिर भी सब कुछ बिगाड़ दिया, लानत है।” इस सीजन में मुन्ना भैया के न होने की वजह से भी कुछ लोगों को नाराज देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि इस सीजन में उनका किरदार होना चाहिए था।

 

कुल मिलाकर मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। जब से सीरीज के रिलीज होने का ऐलान हुआ था तब से ही दर्शक इसे देखने के लिए बेताब थे। कुछ लोगों ने तो इसे रात भर में देख भी लिया है। अब सभी इस पर अपना अलग-अलग रिव्यू देते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर जिस तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है की सीरीज ने आधे दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन कई दर्शक ऐसे भी हैं, जिन्हें बहुत ज्यादा भौकाल मचने की उम्मीद थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News