नहीं रहे ‘कोई मिल गया’ के जाने माने एक्टर Mithilesh Chaturvedi, इस बीमारी से थे पीड़ित

बॉलीवुड (Bollywood) से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जाने-माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Mithilesh Chaturvedi

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जाने-माने एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) अब इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल 3 अगस्त की शाम को लखनऊ में उनकी हार्ट अटैक के चलते मृत्यु हो गई। वह पिछले काफी समय से हाथ संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। दरअसल कुछ वक्त पहले भी उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद से ही वह मुंबई से लखनऊ शिफ्ट हो गए थे। लखनऊ में उनका होमटाउन है। वहीं उन्होंने 3 अगस्त के दिन आखिरी सांस ली।

Must Read : बिना पैंट चढ़ाए सबके सामने आई Malaika Arora, इस वजह से होना पड़ा शर्मिंदा

आपको बता दें मिथिलेश चतुर्वेदी कोई मिल गया, ग़दर एक प्रेम कथा, स्कीम 1992 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वह क्रेजी 4 फिल्म में भी नजर आ चुके हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर जयदीप सेन ने बताया है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ दिन पहले ही हार्ट अटैक आया था। जिसकी वजह से वह अपने होम टाउन लखनऊ चले गए। वहीं 3 अगस्त की रात को उनका निधन हो गया।

डायरेक्टर जयदीप सेन ने बताया कि मिथिलेश चतुर्वेदी से उनका बहुत ज्यादा करीबी रिश्ता था। क्योंकि उन्होंने साथ मिलकर कोई मिल गया और क्रेजी 4 में काम किया था। आगे डायरेक्टर ने बताया कि क्रेजी 4 उनकी पहली निर्देशक फिल्म थी। ऐसे में आज उनके निधन के दिन वह बेहद दुखी हैं। डायरेक्टर ने बताया कि उनके हुनर और उनकी प्रतिभा को वह करीब से जानते थे इसलिए आज उनके चले जाने से वह काफी ज्यादा दुख में है।