सामने आया “पठान” फिल्म से Deepika Padukon का मोशन पोस्टर, बंदूक से फायर करती आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) का फिल्म पठान से एक मोशन पोस्टर सामने आया है जिसको लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। इस पोस्टर में वह बंदूक से फायर करती नजर आ रही है।

deepika padukon

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। अभी हाल ही में अपकमिंग फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण का मोशन पोस्टर लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले इस ही फिल्म से बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान का लुक सामने आया था।

लेकिन अभी हाल ही में जो दीपिका का लुक सामने आया है उसको लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। इस पोस्टर में दीपिका को हाथ में बंदूक लिए देखा जा रहा है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान में जॉन अब्राहम का भी करदार है। लेकिन अभी तक उनका लुक सामने नहीं आया है। वहीं दीपिका के लुक की बात करें तो वह पोस्टर में एक बंदूक से गोली मारती हुई नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें – Mika Di Vohti Winner : खत्म हुआ इंतजार, मीका स‍िंह की दुल्‍ह‍िनया बनेगी ये टीवी एक्ट्रेस, जीता शो

इस अवतार को देखने के बाद सभी फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा बेसब्र हो गए है। क्योंकि इससे पहले दीपिका को ऐसे लुक में कभी किसी ने नहीं देखा है। कहा जा रहा है कि दीपिका पठान फिल्म में भी एक्शन मोड में दिखाई देगी। जानकारी के मुताबिक, ये पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसके बाद से ही इसकी खूब चर्चा हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है कि वह इसे एक पायदान ऊपर शूट करने के लिए तैयार है! पठान में पेश हैं दीपिका पादुकोण। ये भी लिखा गया कि केवल आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 25 जनवरी, 2023 को। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है। खास बात ये है कि इस फिल्म की रिलीज यश राज फिल्म के 50 साल पूरे होने पर की जाएगी।

ये भी पढ़ें – कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

आपको बता दे, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी ये पोस्टर शेयर करते हुए एक तगड़ा कैप्शन लिखा है। उन्होंने पोस्टर में लिखा है कि फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। वहीं अब बात करें ‘पठान’ में दीपिका की भूमिका के बारे में तो निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान जारी कर उसमें ये कहा था, दीपिका पादुकोण एक बड़ी, बड़ी स्टार हैं, मुझे इसे दो बार कहना है।

deepika padukon

उन्होंने आगे कहा कि दीपिका की पठान में उपस्थिति हमारी फिल्म को और भी रोमांचक और भव्य बनाती है। पठान में दीपिका का लुक अब तक किसी ने नहीं देखा है। हम अपनी फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि फिल्म में दीपिका की मैग्नेटिक अट्रैक्शन है।